यो यो हनी सिंह का ‘मैं तो पीयूं डट के’ सॉन्ग रिलीज, मरजावां फिल्म के लिए शूट हुआ था मगर मूवी में पेश नहीं किया गया ये गाने

नई दिल्ली. पंजाबी गानों से बॉलीवुड तक में अपना जलवा दिखाने वाले यो यो हनी सिंह ने एक बार फिर दमदार गानों से धमाल मचाकर रख दिया है. दरअसल, यो यो हनी सिंह का एक बार फिर से धमाकेदार गाना ‘पीयूं डट के’ रिलीज हो चुका है, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं.  यो यो हनी सिंह का गाना ‘पीयूं डट के’ गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मरजावां’ का एक स्पेशल नंबर है, लेकिन इस सॉन्ग को फिल्म में नहीं पेश किया गया था.

यो यो हनी सिंह के गाने ‘पीयूं डट के’ की दिलचस्प बात यह है कि खुद सिंगर के फैंस ने इसे जल्द ही रिलीज करने की मांग की थी. इससे इतर सॉन्ग के रिलीज होने की जानकारी खुद यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से भी दी. उन्होंने गाने की क्लिप शेयर करते हुए लिखा, “पियो डट के, ‘मरजावां’ की टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं.” इस गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी खूब धूम मचाई है. गाने के रिलीज के बाद से ही इसपर लाइक्स और कमेंट्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख स्टारर ‘मरजावां’ बीते 15 नवंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा आमने-सामने दिखाई दिए थे. इनके अलावा मूवी में एक्ट्रेस तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, यो यो हनी सिंह की बात करें तो वह हर बार अपने धमाकेदार गानों से फैंस का दिल जीत लेते हैं. इस साल उन्होंने खासकर खड़के ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ खूब धमाल मचाया.