देखिये वीडियो : रागिनी MMS रिटर्न में नजर आएंगी सनी लियोनी, बोलीं- मजा डबल करने मैं आ रही हूँ, चमक में मिलाऊंगी थोड़ा नमक…

नई दिल्ली. सनी लियोन ने 2014 में ‘रागिनी एमएमएस 2’ में ‘बेबी डॉल’ के साथ ऐसा धमाल मचाया था, उनके फैन्स क्रेजी हो गए थे. सनी लियोन अब एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज से जुड़ गई हैं, और अपने फैन्स के लिए नमक से भरा धमाल लेकर आने वाली हैं. सनी लिोन आल्टबालाजी और जी5 के ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ में स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगी. यह दूसरा सीजन होगा. इस सीजन में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल नजर आएंगे. खास बात यह है कि सनी लियोन इस सीरीज के स्पेशल डांस नंबर ‘हैलो जी’ में नजर आने वाली हैं, और इस सॉन्ग को मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया है.

हालांकि दिलचस्प यह है कि सनी लियोन ने डिजिटल डेब्यू अपनी ही बायोपिक ‘करणजीत कौर’ से किया था. ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के पहले सीजन में करिश्मा शर्मा, सिद्धार्थ गुप्ता और रिया सेन नजर आए थे. जबकि इस बार लीड में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल दिखेंगे. एकता कपूर की यह सीरीज उनकी इस नाम से आधारित फिल्मों पर ही है. एकता कपूर ने 2011 में रागिनी एमएमएस और 2014 में रागिनी एमएमएस 2 बनाई थी, जिसमें सनी लियोन लीड रोल में थीं.

सनी लियोन ने इसका ऐलान अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर किया है, और लिखाः ‘सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न्स? हो ही नहीं सकता!!! मैं सेक्सी रोमांच को दोगुना करने के लिए आ रही हूं. हैलोजी…आल्ट और जी पर मैं आ रही हूं थोड़ी चमक, धमक और ढेर सारे नमक के साथ!’ इस तरह सनी लियोन ने अपने धमाकेदार प्लान का ऐलान कर दिया है.