देखिये वीडियो : नोरा फतेही ने फिर किया जबरदस्त बैले डांस, वीडियो ने मचाई धूम…

नई दिल्ली. नोरा फतेही धमाकेदार ‘बैले डांस’ के लिए जानी जाती हैं. नोरा फतेही ने फिर से अपने बैली डांस से धमाल मचा दिया है. ‘सत्यमेव जयते’ का सॉन्ग ‘दिलबर’ यूट्यूब पर 2018 में भारत में सबसे सर्च किए गए वीडियो में शामिल है. ‘दिलबर’ पर नोरा फतेही ने जिस तरह डांस किया है, उसे सराहा भी गया है.

बाहुबली फिल्म में स्पेशल सॉन्ग कर चुकीं नोरा फतेही  ‘दिलबर’ का अरेबिक वर्जन भी लेकर आई थीं, जिसे उन्होंने खुद गाया था. नोरा फतेही का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. नोरा फतेही ने इस वीडियो में कमाल का डांस किया और उनका  ‘बैली डांस’  बहुत ही शानदार है. 
नोरा फतेही के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

नोरा फतेही  ने बॉलीवुड में ‘रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस’ से करियर की शुरुआत की थी. नोरा फतेही ‘क्रेजी कुक्कड़ फैमिली’ में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही को पॉपुलैरिटी बिग बॉस से मिली. बिग बॉस-9 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर नोरा ने एंट्री मारी थी. पर वे 3 हफ्ते के बाद ही बिग बॉस से बाहर हो गई थीं. 

नोरा फतेही हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग ‘नाह’ में धमाल मचा चुकी हैं. नोरा फतेही तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’, ‘बाहुबली’ और ‘किक-2’ में स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. मोरा मलयालम फिल्म ‘डबल बैरल’ में भी नजर आ चुकी हैं. नोरा फतेही इंग्लिश, हिंदी, फ्रेंच और अरेबिक भाषाएं बोलती हैं.