चाकू की नोक पर युवती का रेप कर साथी से बनवाया वीडियो, मुंह खोलने पर वायरल करने की दी धमकी, मामला दर्ज

सहारनपुर । उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में एक पूर्व सभासद पर युवती को धोखे से घर बुलाकर रेप करने का आरोप लगा है। आरोप है कि सभासद ने रेप के बाद अपने साथी की सहायता से विडियो बना लिया। आरोपी ने विडियो वायरल करने और पीड़िता के भाई को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन पुलिस के रवैए से आहत पीड़िता ने इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर युवती का मेडिकल कराया गया है और आरेापी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।

पीड़िता का कहना है कि पिता की मृत्यु हो जाने पर वह घर घर जाकर साफ-सफाई करते हुए अपने परिवार का पालन-पोषण कर रही है। कुछ समय पहले आरोपी पूर्व सभासद उसके घर आया और पत्नी की बीमारी का बहाना बनाते हुए उसे अपने घर पर काम के लिए बुलाया। पीड़िता का आरोप है कि जब वह आरोपी के घर पहुंची तो उसने चाकू की नोक पर उसे डरा धमकाकर रेप किया और अपने साथी की मदद से इस रेप का विडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह उसके कहने पर नहीं आई तो वह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पूर्व सभासद के खिलाफ शिकायत की। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने पूर्व सभासद के खिलाफ रेप और धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है, उसकी तलाश में कई पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को बहुत जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।