ट्रू बेस्ड हॉरर फिल्म घोस्ट का ट्रेलर रिलीज, बेहद डरावना है ये ट्रेलर, खुद को आजमा लीजिये ये वीडियो देखकर, होश उड़ जाएंगे आपके…

नई दिल्ली. बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का अपना अलग ही रुतबा है. खासकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट ने ‘राज’ सीरीज से ‘1920’ तक, अपनी दमदार हॉरर फिल्मों से लोगों को खूब डराने के साथ ही उनका मनोरंजन भी किया है. हाल ही में उनकी अपमकिंग फिल्म ‘घोस्ट’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है. ‘घोस्ट’ का ट्रेलर देखकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक सकती है. ‘घोस्ट’ का ट्रेलर इस बात का सबूत है कि भट्ट का जादू दर्शकों को एक अलग दुनिया में ले जा सकता है, जहां हर चीज का डर होता है.

अपनी इस फिल्म के बारे में खुद विक्रम भट्ट ने भी कई बातें बताई हैं. विक्रम भट्ट के मुताबिक यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. ‘घोस्ट’ करण खन्ना की कहानी है, जिसपर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. लेकिन वहीं, करण खन्ना का मानना है कि उसकी पत्नी की हत्या किसी आत्मा ने की है. फिल्म में एक शैतान की ऐसी भयावह कहानी है जो दर्शकों को भय से भर देगी.

‘घोस्ट’ के बारे में बताते हुए विक्रम भट्ट ने कहा, “घोस्ट’ उन डरावनी फिल्मों में से एक है जिन पर मैंने काम किया है. फिल्म की शानदार एडिटिंग और चुस्त स्क्रिप्ट दर्शकों को अपनी सीटों से चिपके रहने को मजबूर कर देगी. आज ट्रेलर रिलीज हुआ है और हमें भरोसा है कि हम लोगों की उम्मीदों को पूरा करने में सक्षम होंगे. बता दें कि इस फिल्म को बनाने का विचार विक्रम भट्ट के मन में तब आया जब उन्होंने एक अखबार में पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने एक मामले में एक आत्मा के ट्रायल की अनुमति दी है.