आज वेलेंटाइन डे के दिन युवा पार्षद ने मनाया पुलवामा शहीद दिवस…

रायपुर। राजधानी के शहीद हेमू कालाणी वार्ड के युवा पार्षद हरदीप सिंह बंटी होरा ने आज अपने वार्ड में वेलेंटाइन डे की जगह पुलवामा शहीद दिवस मनाया। सबसे पहले उन्होंने आज के ही दिन पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को याद कर उन्हें नमन किया।

उसके बाद अपने वार्ड के अंतर्गत आने वाले देवेंद्र नगर सेक्टर 5 से पुलवामा हमले में शहीद हुये 40 जवानों की याद में पुलवामा शहीद दिवस अभियान की शुरुवात की जिसमें उन्होंने वार्ड नागरिकों के 40 घरों में जाकर उन्हें गुलाब का पौधा पुलवामा शहीदों की याद में वितरित किया, और साथ में एक शिकायत / सुझाव पत्र भी वितरित किया।

जिसमें जनता वार्ड की समस्याओं से पार्षद को अवगत तो करायेगी और साथ मे वार्ड को आदर्श वार्ड बनाने सुझाव भी दे सकती है, यह व्हाट्सएप ,मेल , पत्र द्वारा दिया जा सकता है। इस पूरे अभियान में पार्षद की धर्मपत्नी भी साथ रही और यह अभियान इस फ़रवरी महीने के अंत तक सम्पूर्ण वार्ड में चलेगा।

आगे युवा पार्षद हरदीप सिंह बंटी होरा ने बताया इस अभियान का उद्देश्य पुलवामा हमले के शहीदों को याद करने के साथ साथ पर्यवारण और जनता के प्रति प्रेम को बढ़ाना है। क्योंकि आज हमने जो पौधे शहीदों के नाम से वितरित किये है वह पर्यावरण से प्रेम को दर्शाता है और जनता को हम जो पत्र वितरित कर रहे है। उसमें हम जनता की समस्याओं से अवगत होंगे और तत्काल निराकरण का हर संभव प्रयास करेंगे। इस तरह हम एक आदर्श वार्ड का निर्माण कर पायेंगे।