युवती के साथ हुआ घिनौना हरकत, सैलून संचालक ने किया रिसेप्शनिस्ट का बलात्कार…

रायपुर। प्रदेश में लूट, चोरी, बलात्कार जैसी घटनाएं आए दिन हो रहा है। थमने का नाम ही नही ले रहा है। रायपुर में बीते दिन रविवार को एक सैलून में फिर एक युवती के साथ रेप हो गया है। बता दें ये रेप सैलून संचालक ने अपनी पत्नी और दोस्त के साथ मिलकर एक युवती का रेप किया है। बताया जा रहा है कि युवती सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। फिलहाल मामले में पु​लिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तम सेन और अनिल गुप्ता राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में स्टाइलिश गुरु के नाम से सैलून का संचालन करते हैं। वहीं, पीड़ित युवती ने कुछ दिनों पहले ही स्टाइलिश गुरु सेलून में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर नौकरी ज्वॉइन किया था। इसके बाद उत्तम और अनिल युवती से लगातार छेड़छाड़ करते रहे। पीड़िता ने आरोपी उत्तम की पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि सैलून में बाथरूम की व्यवस्था ना होने पर युवती को आरोपी उत्तम सेन के घर जाकर बाथरूम का इस्तेमाल करना पड़ता था, जो कि सैलून के नज़दीक स्थित है। युवती के घर जाने पर उत्तम की पत्नी हिना सेन युवती से अश्लील हरकतें करती थी।

यह घटना 9 जनवरी का है। युवती रोजना की तरह आज भी बाथरूम का इस्तेमाल करने उत्तम के घर पहुंची थी। इस दौरान उत्तम और हिना दोनों वहां मौजूद थे। पीड़िता जैसे ही बाथरूम के अंदर गई, हिना घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वहां से चली गई। इसके बाद उत्तम ने पीड़िता के साथ घिनौनी करतूत को अंजाम दिया।