दोस्तों के साथ दूल्हे ने शुरू कर दी नागिन डांस, दुल्हन ने मंडप पर ही ले ली तलाक

खीरी. उत्‍तर भारत की शादियों में नागिन डांस खूब सुर्खियां बटोरती है, हालांकि यही डांस एक नवविवाहित दूल्‍हे के लिए तलाक का सबब बन गया। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मैलानी इलाके में शुक्रवार को एक दुल्हन ने स्‍टेज पर शादी की माला पहनाने के तुरंत बाद तलाक ले लिया। दरअसल, दूल्‍हा शादी के तत्‍काल बाद शराब के नशे में नागिन डांस करने लगा और यह दुल्हन को रास नहीं आया। दुल्हन ने दूल्‍हे के सभी अरमानों पर पानी फेरते हुए तत्‍काल अलग होने का फैसला कर लिया। 

पुलिस पहुंची पर मामला दर्ज नहीं बताया जा रहा है कि शादी से मना करने पर गुस्‍साए दूल्‍हे ने दुलहन को थप्‍पड़ भी मार दिया। घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हालांकि लड़के के परिवार के शादी में दिए गए सभी गिफ्ट लौटा देने पर दोनों परिवारों ने पुलिस में औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराने का फैसला किया। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक मैलानी में बारात के आने के बाद रितेश (बदला हुआ नाम) मैरिज हॉल में पहुंचा। इसी दौरान रितेश के दोस्‍त उसे डांस फ्लोर पर लेकर चले गए। सभी लोगों ने डांस करना शुरू कर दिया। जब लड़की के परिवार वालों ने रितेश को डांस फ्लोर से हटाना शुरू किया तो उसने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्‍यवहार किया। हालांकि बाद में यह मामला सुलझ गया। बाद में रितेश और दुलहन ने एक-दूसरे को शादी की माला पहनाई।  

कुछ समय बाद रितेश एकबार फिर से डांस फ्लोर पर चला गया और वहीं पर ‘नागिन डांस’ करने लगा। लड़की को रितेश का नागिन डांस करना पसंद नहीं आया और उसने तत्‍काल शादी खत्‍म कर दी और स्‍टेज से चली गई। रितेश और उसके परिवार वालों ने लड़की को समझाने के कई प्रयास किए लेकिन सब व्‍यर्थ रहा। बाद में रितेश और उसके दोस्‍तों ने लड़की और उसके माता-पिता के साथ दुर्व्‍यवहार किया। बताया जा रहा है कि रितेश ने लड़की को थप्‍पड़ भी मारा।