दीपावली पर सुंदरकांड का होगा आयोजन, प्रदेश भर से जुटेंगे लोग

संवाददाता गौरव तिवारी की रिपोर्ट

सुकमा : दीपावली के बाद नवम्बर दो को राजधानी सहित पुरे प्रदेश भर में सुन्दर कांड का आयोजन किया जा रहा है। इस आयोजन में सुन्दरकाण्ड का पाठ करने के लिए प्रख्यात पाठ करता अल्का श्री राजधानी पहुंच रही हैं। आज तक अमूमन होली मिलान समारोह का आयोजन किये जाने के बारे में सुना जाता था, लेकिन इस कार्यक्रम को दीपावली मिलन समारोह की तरह आयोजित किया जा रहा है।

प्रदेश भर में किये जा रहे भक्तिमय एंव संगीतमय सुंदरकांड का पाठ को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग उपस्थित होंगे।

माहेश्वरी युवा संगठन का प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम का होगा धमाकेदार आयोजन प्रदेशभर से सैकड़ों युवा व समाज के लोग लेंगे भाग. आगामी 2 नवबंर को होगा आयोजन।आगामी 2 नवबंर को छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन की और से धमाकेदार आयोजन किया जा रहा है. एक दिवसीय आयोजन में प्रदेशभर से सैकड़ों की संख्या में युवा संगठन व समाज के सदस्य भाग लेंगे।

छत्तीसगढ़ प्रादेशिक माहेश्वरी युवा संगठन के सहप्रचार मंत्री सतीश चांडक ने बताया की प्रदेश भर में आयोजन होने के साथ ही राजधानी में पंडित दीन दयाल उपाध्याय आडिटोरियम सांईस कालेज में रखा गया है. इस आयोजन में प्रदेशभर से सैकड़ों की संख्या में युवा साथी पहुचेगे।

इस आयोजन में लाइव कान्सर्ट में माहेश्वरी समाज के राष्ट्रीय सुपर स्टार्स की टीम भाग लेगी. एक से बढ़कर एक गाने व डांस की प्रस्तुति इन समाज के युवाओं के द्वारा प्रस्तुति दी जाऐंगी. इसके अलावा बीते सालों में समाजहित में काम करने वाले लोगों का सम्मान किया जाऐंगा।