मदरसा बोर्ड में अध्यक्ष पद के लिए नक्सल क्षेत्र के शमीम तिगाला पर लग सकती है मुहर…

राजनांदगांव। व्यक्तित्व के धनी है शमीम तिगाला हमेशा चेहरे में मुस्कान गरीबों की मदद के लिए आगे रहने वाले सभी धर्मों व समाज के साथ उठने बैठने वाले ऐसा है इनका व्यक्तित्व राजनीति में अपनी ऊंची पहुंच रखने वाले छोटे कार्यकर्ताओं से लेकर सभी को समान रुप से सम्मान देने वाले 1995 से एनएसयूआई की अध्यक्ष पद पर रहते हुए इन्होंने युवा कांग्रेस सर्वधर्म समभाव अध्यक्ष जिला अल्पसंख्यक अध्यक्ष एवं वर्तमान में जिला संयुक्त महामंत्री ग्रामीण राजनांदगांव के पद पर आश्रित है इनकी मेहनत और लगन कांग्रेस पार्टी के जमीनी स्तर से शुरू है।

आज इन्होंने अपने छत्तीसगढ़ शासन में मदरसा बोर्ड अध्यक्ष के लिए मुख्यमंत्री जी प्रदेश अध्यक्ष जी वाह राजनांदगांव जिला के प्रभारी मोहम्मद अकबर भाई जी को अपना आवेदन दिया है सभी समाज धर्म वर्ग के लोगों के साथ अच्छे संबंध होने के कारण सभी लोगों का प्यार इनके लिए आशीर्वाद के रूप में प्रदेश सरकार से आग्रह करती है कि इन्हें मदरसा बोर्ड जैसे अध्यक्ष पद में सुशोभित कर समाज में एक नई विचारधारा लाने ऐसे व्यक्तित्व को अध्यक्ष पद से नवाजा जाए ताकि कांग्रेस पार्टी और मजबूत हो और इनकी मेहनत और लगन पार्टी हित में काम आए।

सोनिया गांधी, राहुल गांधी, भूपेश बघेल जी से निवेदन किया गया है कि इनका पार्टी हित में सहयोग लिया जाए घोर नक्सल क्षेत्र कहे जाने वाले क्षेत्र मोहला मानपुर से ऐसे व्यक्तित्व के धनी को मदरसा बोर्ड में अध्यक्ष पद दिया जाए वर्तमान में इनके परिवार के द्वारा अंबागढ़ चौकी में मदरसा संचालित है जिसमें लगभग 50 बच्चे के आसपास आज तालीम ले रहे हैं।

इनके परिवार के द्वारा इनके पिताजी के नाम से मदरसा संचालित है जिसका नाम दारूम उलूम जामिया यासीनया अमीन ए शरीयत है विपक्ष में रहते हुए उन्होंने 15 साल पार्टी के हर एक गतिविधियों में भाग लिया है