‘पति पत्नी और वो’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, आज आपने ये ट्रेलर नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा…

नई दिल्‍ली. बॉलीवुड के जबरदस्त कलाकार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसने आते ही फिल्म को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. फिल्म में जहां कार्तिक आर्यन ‘चिंटू त्यागी’ का किरदार निभा रहे हैं तो वहीं, अनन्या पांडे ‘तपस्या’ और भूमि पेडनेकर ‘वेदिका त्रिपाठी’ के रोल में नजर आ रही हैं. 

पति पत्नी और वो का ट्रेलर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि देखते ही देखते 46 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं. ‘पति पत्नी और वो’ के ट्रेलर की शुरुआत ‘चिंटू त्यागी’ यानी कार्तिक आर्यन के परिचय से शुरू होती है, जो जॉब पाने के बाद भूमि पेडनेकर  से शादी करते हैं. लेकिन ऑफिस में काम करते वक्त उनकी मुलाकात अनन्या पांडे से होती है, जिसे देखते ही वह उन्हें अपना दिल दे बैठते हैं.

वीडियो में चिंटू त्यागी का किरदार काफी उभर कर सामने आया है. वहीं, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी अपने-अपनी भूमिका में खूब जमी हैं. मुख्य किरदारों से अलग बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस अपारशक्ति खुराना की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा पर आधारित ‘पति पत्नी और वो’ 1978 में आई पति पत्नी और वो का रिमेक है, जो कि 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में किरदार से अलग गाने भी बहुत धमाकेदार हैं, चाहे वह अखियों से गोली मारे हो या फिर धीमे-धीमे. मूवी को मुदस्सर अजीज के निर्देशन में तैयार किया गया है, जबकि इसके निर्माता भूषण कुमार और रेनू रवि चोपड़ा हैं.