परिवहन मंत्री अकबर पहुंचे खिलाडियों के बीच, 76 स्कूलों से आये 12 सौ से भी ज्यादा छात्रों ने दिखाया जौहर

संवाददाता शशिकांत देवागंन की रिपोर्ट

राजनांदगाव : 19 वी राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहुंचे जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने छात्रों को हर सुविधा मुहैया करने का आश्वाशन देते हुए कहा की खेल को बढ़ावा देने के लिए हमने अलग से विभाग बनाये हैं, और ये सरे विभाग सीधे तौर पर मुख्यमंत्री की देख-रेख में हैं।

बतादें की शहर के म्युनिसपल स्कूल मैदान में पिछले चार दिनों से चल रहे इस कार्यक्रम में प्रदेश के सभी 12 जोन बस्तरए बिलासपुरए दुर्ग, रायपुर कबीरधाम, जशपुर, बीजापुर, सरगुजा सहित मेजबान राजनांदगांव से आये खिलाडियों ने अपना जौहर दिखाया। प्रतियोगिता में मेजबान राजनांदगाव 50 अंको के साथ विजेता रहा। प्रभारी मंत्री ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। सुनिए मंत्री ने खिलाडियों का कैसे हौसला बढ़ाया।

राजनांदगांव के म्युनिसपल स्कूल मैदान मे 4 दिनो से चल रही 19 वी राज्य स्तरीय शालेय क्रीडा प्रतियोगिता का समापन समारोह प्रदेश के परिवहन मंत्री और राजनांदगांव के के प्रभारी मंत्री मो. अकबर ने किया वही 12 जोन से आये लगभग 12 सौ खिलाड़ियों ने अपना जौहर
दिखाया और वही ओवर आँल चैम्पियनशिप 50 अंको के साथ राजनांदगांव को मिला और विजेता टीम को विजेता कप देकर सम्मान किया।

पुरे प्रतियोगिता के दौरान बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों का भी सम्मान किया गया जिसमे रोल बाल मे जशपुर ने प्रथम और राजनांदगांव ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया, वहीं टारगेट बाल, हाँकी और बास्केटबॉल मे राजनांदगांव ने पहला स्थान बनाये रखा। हॉकी में जशपुर द्वितीय, टारगेट बाल मे रायपुर द्वितीय और शूटबाल मे कोरिया प्रथम रहे।