पागलपंती का ट्रेलर रिलीज, पागलों की पूरी फ़ौज है इस फिल्म में, ट्रेलर में ही हँस-हँसकर पागल न हो जाएं आप…!

नई दिल्ली. बॉलीवुड के धमाकेदार एक्टर जॉन अब्राहम, पुल्कित सम्राट और अरशद वारसी हर बार अपनी शानदार फिल्मों से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते आए हैं. उनकी एक और फिल्म ‘पागलपंती’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे देखकर लग रहा है कि उनकी यह फिल्म दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करवाने वाली है. 

‘पागलपंती’ का यह ट्रेलर न केवल कॉमेडी से भरपूर है, बल्कि इसमें कलाकारों ने एक्टिंग भी काफी जबरदस्त की हुई है. खास बात तो यह है कि कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को फैंस से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. 


‘पागलपंती’ के ट्रेलर की शुरुआत एक जबरदस्त डायलॉग से होती है, जिसमें कहते हैं, “दिमाग मत लगाना क्योंकि इनमें है ही नहीं.” इसके बाद शुरू होती है जॉन, अरशद वारसी और पुल्कित सम्राट की पागलपंती की कहानी, जिसमें ढेर सारे एक्शन और ड्रामे के साथ कॉमेडी भी भरपूर मात्रा में है. 

एक्टर्स के अलावा ट्रेलर में एक्ट्रेसेस ने भी अपनी अदाओं और एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. चाहे कृति खरबंदा हों, इलियाना डिक्रूज हों या फिर उर्वशी रौतेला हों, तीनों ने ही फिल्म में चार चांद लगाने का काम किया है. बता दें कि ‘पागलपंती’ को नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी और मुबारकां के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया है. 

वहीं, इसके निर्माता भूषण कुमार और कृष्णन कुमार हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम, उर्वशी रौतेला, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और सौरभ शुक्ला मुख्य भूमिका दिखाते नजर आएंगे. कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म इसी साल 22 नवंबर को रिलीज हो रही है.