खुले में शौच करने पर डेढ़ साल के मासूम को मिली मौत की सजा, पड़ोसी ने लाठी डंडे से पीटा, गिरफ्तार

सागर । मध्य प्रदेश के सागर में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां खुले में शौच करने पर डेढ़ साल के बच्चे को अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना जिले के बगसपुर गांव की है। पुलिस ने बच्चे के हत्यारों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक गांव के राम सिंह के बेटे ने पड़ोस में रहने वाले मोहर सिंह के घर के सामने शौच कर दिया। इस पर मोहर सिंह ने आपत्ति जताई, जिसको लेकर राम सिंह को गुस्सा आ गया और दोनों के बीच लड़ाई हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि राम सिंह और उसके 20 साल के बेटे उमेश ने मोहर सिंह के साथ-साथ पास खड़े उसके डेढ़ साल के बच्चे पर भी जमकर लाठियां बरसाई। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घायल उसके पिता के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसी सूचना पुलिस को भी दी गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एसी वारदात हो चुकी है जहां खुले में शौच करने पर दलित परिवार के दो मासूमों की गांव के दबंग ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।