अब राखी सावंत के लिए गाना गाएंगी रानू मंडल, छप्पन छूरी के रिमिक्स गाने में देंगी आवाज

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. रानू मंडल के एक वीडियो ने ही उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया.

उनके गाने से बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया भी इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने रानू मंडल से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का अनुरोध किया. लेकिन हाल ही में रानू मंडल से संबंधित एक और बड़ी खबर आई है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत चाहती हैं कि रानू मंडल उनके लिए भी गाना गाएं.

खबर के अनुसार रानू मंडल के टैलेंट से खुश हुई राखी सावंत चाहती हैं कि वह उनके गाने ‘छप्पन छूरी…’ का रीमिक्स गाएं. यहां तक कि राखी सावंत ने रानू मंडल के टैलेंट की सराहना भी की, साथ ही उन्होंने कहा, “वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी सावंत ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आ सकती हैं.

वहीं, बात करें रानू मंडल की तो उन्होंने हिमेश रेशमिया के कहने के बाद उनके साथ तीन गाने गाए, जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है. रानू मंडल के टैलेंट को देखते हुए उनके काफी फैंस भी बन गए हैं.

उनके इस टैलेंट की तारीफ खुद लता मंगेशकर ने भी की थी, लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात रानू मंडल के साथ ही बाकी सिंगर्स के लिए भी कही थी, लेकिन लता मंगेशकर की इस सलाह ने रानू मंडल के फैंस को नाराज कर दिया था.