11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की निक जोनास ने की जमकर तारीफ, लोगों ने पूछा- राष्ट्रीय जीजूजी हिंदी फिल्म कैसे समझ आई…?

नई दिल्ली. प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक की फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगी. उनकी तीन साल बाद बॉलीवुड में फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की भी प्रतिक्रिया आई है.

उन्होंने न सिर्फ फिल्म को शानदार बताया है बल्कि पत्नी प्रियंका चोपड़ा को लेकर कहा है कि उनको उन पर गर्व है. इंस्टाग्राम पर उनकी ये पोस्ट वायरल होने के बाद लोग निक को ट्रोल कर रहे हैं. कुछ लोग उनको नेशनल जीजू बता रहे हैं तो कुछ लोग पूछ रहे हैं कि फिल्म हिन्दी में है तो उनको समझ कैसे आई.

निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ”कई मायनों में इस फिल्म ने मेरे दिल को छुआ. फिल्म की कहानी काफी बोल्ड और बहुत खूबसूरत है. डायरेक्टर शोनाली बोस और सभी स्टार्स ने कहानी को शानदार तरीके से पेश किया है.

प्रियंका चोपड़ा मुझे बतौर एक्टर और निर्माता आपके काम पर गर्व है. आपने मुझे हंसाया और रुलाया. मुझे पता है कि आप इस फिल्म के जरिये कई लोगों की जिंदगी पर असर डालने वाली हैं. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. स्काइ इज पिंक की पूरी टीम को बधाई.”

इस पोस्ट के बाद कुछ लोगों ने निक जोनास को प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करने के लिए खूब तारीफ की तो कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि निक जोनास को हिन्दी फिल्म समझ कैसे आई. बता दें, तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा की बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने जा रही है.

उनकी पिछली हिंदी फिल्म ‘‘जय गंगाजल” 2016 में रिलीज हुई थी, जिसके बाद वह एबीसी की सीरीज ‘‘क्वांटिको” के साथ ही हॉलीवुड में काम करने चली गई थी. 2017 में उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘‘बेवॉच” आयी, जिसके बाद उन्होंने ‘‘ए किड लाइक जेक” और ‘‘इजंट इट रोमांटिक?” में काम किया.