विधायक चिंतामणि महाराज ने कड़ी धूप में पेड़ के नीचे लगाई चौपाल, ग्रामीणों की सुनी समस्याएं

बलरामपुर. आज सामरी विधानसभा के विधायक चिंतामणि महाराज अपने विधानसभा क्षेत्र के बसकेपी जन समस्या सुनने लोगों के बीच पहुँचे, उन्होंने इस कड़ी धूप में पेड़ के नीचे अपनी चौपाल लगाकर लोगों की जन समस्या को सुना उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिये पहल भी किये। ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि वनाधिकार पट्टे में प्राप्त करने के लिए उनको काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इस बात पर विधायक चंदो रेंज के अधिकारी को बुलाकर समझाइश दी और कहा कि इनकी समस्या का निराकरण किया जाए वही इस पर उन्होंने फोन के माध्यम से बलरामपुर कलेक्टर संजीव कुमार झा से भी चर्चा कर उनकी समस्याओं से अवगत कराया। वहीं ग्रामीणों के द्वारा का काबिज वन भूमि को स्वयं अवलोकन भी किया. 
ग्रामीणों ने चौपाल के दौरान विद्युत ठेकेदार की भी शिकायत कि जिसे तत्काल मौके पर बुलाकर समझाइश दी गई देकर चेतावनी दी और मौके पर ही ग्रामीणों की समिति बनाकर निराकरण करने के लिए कहा। मौके पर पहुंचे विधायकों ने सभी ग्रामीणों को ग्रामीणों की समस्याओं को बारीकी से सुना जहां लोगों ने एक एक कर गांव की समस्याओं को बताया जिसमें पीने के पानी की व्यवस्था, सिंचाई की व्यवस्था के संबंध में लोगों ने उनको बताया कि यहां कोई उचित व्यवस्था नहीं है,, इसके बाद विधायकों ने नदी नाले को चिन्हित करने को कहा कि जहां शासन के द्वारा स्टाप डेम बनाकर पानी की व्यवस्था कराई जा सके.
वहीं उन्होंने कहा कि आप  कि आप लोग पांच पांच लोगों की समूह बना ले ताकि शासन के द्वारा सिचाई के लिए ट्यूबवेल की व्यवस्था दिलाई जा सके। चौपाल के दौरान विधायक ने सभी सरकारी योजनाओं का विस्तार से बताया और कहा कि आप लोगो को चल रही सभी सरकारी योजनाओं का लाभ शत-प्रतिशत मिल सके इसके लिए मैं हमेशा प्रयास कर रहा हूं। चौपाल में शामिल हुए कोंग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अशोक सिंह ,चांदो ब्लॉक के अध्यक्ष अब्दुल्लाह खान, अशोक गुप्ता, दिनेश कुजूर, सम्मत खान ,लालसाय मिंज इत्यादि कोंग्रेस के पदाधिकारी उपस्थित रहे।