कंगना रनौत ने खुलकर कहा- पहली बार उनके टीचर से ही हुआ था प्यार, उसके बाद 18 साल की उम्र में…

नई दिल्ली. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में अपने हंगामा सॉन्ग पर धमाकेदार एंट्री की. बेबाक कंगना रनौत ने कार्यक्रम में अपनी लव लाइफ के बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. कंगना ने बताया कि उनका फर्स्ट क्रश कौन था. एक्ट्रेस ने लव रिलेशनशिप के बारे में भी खुलकर बात की.

कंगना रनौत ने बताया कि उन्हें पहली बार उनके टीचर से प्यार हुआ था. कंगना ने हंसते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग रिलेट करेंगे कि पहला प्यार तो शायद टीचर से ही होता है ना.’ कंगना के इस जवाब पर इवेंट के मॉड्रेटर सुशांत मेहता कहते हैं कि सबको टीचर से ही क्यों प्यार होता है कंगना? इस सवाल पर कंगना कहती हैं, ‘जब आप जवान होते हैं, क्लास रूम में होते हैं तो आपका जो दिल है वो टीचर के लिए धड़कता है, क्योंकि वो आपके सामने होते हैं.’

कंगना ने आगे कहा, ‘स्कूल में आपके साथ जो बच्चे होते हैं खासकर उनमें लड़कों की बात करें तो 15-16 की उम्र में मूछें भी नहीं निकलती हैं, जबकि लड़िकयां 14-15 साल की उम्र में ही बड़ी हो जाती हैं.’ कंगना कहती हैं, ‘उस टाइम पर तो लड़कों की मूछें भी नहीं निकली होती हैं तो फिर टीचर ही सामने होते हैं इसलिए उन्हीं पर दिल आ जाता है.

इसके बाद कंगना से पूछा गया कि उस समय आपकी उम्र कितनी थी? क्या आपने टीचर से अपने प्यार का इजहार किया? इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, ‘मैं उस समय 9th क्लास में थी. मुझे मेरे टीचर पर क्रश था. उस टाइम गाना निकला था चांद छुपा बादल में. तो मैंने भी उस समय नेट का दुपट्टा खरीदा और मैं नेट का दुपट्टा लेकर गाना गाकर टीचर को लैक्चर देते हुए इमेजिन करती थी.’ टीचर को प्रपोज करने के सवाल पर कंगना ने बताया कि मैंने कभी कार्ड पर हैप्पी टीचर्स डे लिखकर टीचर को दिया होगा. लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं किया.

वहीं कंगना ने अपने फर्स्ट रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका पहला रिलेशनशिप 17 या 18 की उम्र में हुआ था. कंगना ने कहा, ‘मैं उस समय 17 या 18 साल की थी. मैं चंढीगड़ में एक पीजी में अपने फ्रेंड्स के साथ रहती थी और मेरे फ्रेंड की डेट थी. फ्रेंड की डेट के साथ जो उसका दोस्त आया था उसकी उम्र करीब 28 साल की थी और मेरी उम्र 17 की थी. लेकिन वो बहुत क्यूट पंजाबी लड़का था. कंगना ने उस लड़के का नाम भी बताया.