कहते हैं कि इंसान इंसान के काम आता है लेकिन यह तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे कि आज इंसानियत मर सी गई है…

संवाददाता विजय पचौरी की रिपोर्ट

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जिला जगदलपुर आमतौर पर आपने देखा ही होगा इंसान इंसान के काम जरूर आता है लेकिन छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से यह तस्वीर आई है जहां मिताली चौक के पास एक महिला बेहोश हालत में गिर गई थी। मगर वहां से गुजरने वाले लोगों को इस महिला की मदद के लिए आगे बढ़ना ही नहीं समझा आने जाने वाले सभी लोग इस महिला को देख जरूर रहे थे लेकिन इसकी मदद करने कोई भी आगे नहीं आ रहा था हमारे संवाददाता विजय पचौरी यहां से गुजर रहे थे।

जब उन्होंने देखा कि एक महिला बेहोश पड़ी है तो उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके उस महिला की मदद करने के लिए लोंगो को बुला रहे थे मगर कोई भी उनकी बात नहीं सुन रहा था।

आखिर मजबूरी में उन्होंने अपने मोबाइल में इस वीडियो को बनाना ही उचित समझा ताकि लोगों की इंसानियत जागे और ऐसे समय मदद के लिए आगे आए इसके बाद 112 को फोन किया गया मौके पर पहुंचकर 112 के जवानों ने उस महिला को उठाया और तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

जहां इस महिला को भर्ती कराया गया और उसका इलाज जारी है यदि इंसान इंसान के काम नहीं आएगा कौन करेगा एक दूसरे की मदद यह तस्वीर देख कर लोगों के मन में इंसानियत जरूर जागेगी और लोग एक दूसरे की मदद के लिए जरूर सामने आएंगे।