पति-पत्नी के झगड़े ने छीन ली 6 माह के नवजात की जिंदगी, नशेड़ी पिता ने बच्चे को डंडे से मारा

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर थाना से एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां पति-पत्नी के झगड़े ने उसके महज 6 महीने के बच्चे की जिंदगी छीन ली। झगड़े में पति ने अपने ही 6 महीने के बच्चे को डंडा मार दिया। डंडे की चोट से घायल बच्चे को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पिता के साथ उसके परिवार की कोई खबर नहीं है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पिता का नाम सत्यजीत है। जो आए दिन शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था। घटना के दिन भी वह नशे में अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात हाथापई तक पहुंच गई। इसी बीच उसने पत्नी की जगह अपने 6 महीने के नवजात को ही डंडे से मार दिया। डंडा लगने से बच्चा घायल हो गया। जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद से पति और उसका परिवार वहां से फरार हो गए। पति और उसके परिवार के सदस्य अस्पताल में अपने बच्चे को देखने तक नहीं आए। बच्चे की मौत के बाद मां ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। वहीं, पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही कर रही है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी की ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज हुई थी जो कि एक प्रेम विवाह था। तब से सास-ससुर की सहमति न होने पर वह दोनों परिवार से अलग रह रहे थे।