पिता के दुश्मनों ने बेटी की हत्या कर लिया बदला, व्हाट्सएप पर भेजी तस्वीर, लिखा – लाश भी नसीब नहीं होगी

गोरखपुर । यूपी के गोरखपुर में दिल दहला देने वाली एक वारदात हुई है। बदले की आग में जल रहे बदमाशों ने एक सख्श की बेटी की हत्या कर दी। पहले तो युवती को बदमाशों ने अधमरा किया। उसके बाद उसके ही मोबाइल से व्हाट्सएप पर पिता को अधमरी बेटी की तस्वीर भेज दी। साथ ही मैसेज में लिखा कि तुम्हारा बदला तुम्हारी बेटी से ले लिया है और इसकी लाश भी तुम्हें नसीब नहीं होगी।

दरअसल 23 साल की काजल चौरा-चौरी की रहने वाली थी। वह एक टेलीकॉम कंपनी में काम करती थी। वो अपने पिता अनिल कुमार पांडे को सुबह यह बताकर घर से निकली थी कि उसके ऑफिस का माहौल ठीक नहीं है और आज वो सभी सेंटलमेंट कर घर वापस आ जाएगी। पिता ने उससे पूछा भी कि दफ्तर में मुहर्रम की छुट्टी नहीं है तो वो यह कहकर घर से निकल गई कि आज भी दफ्तर खुला हुआ है।

सुबह बेटी के दफ्तर जाने के बाद उसके पिता अनिल कुमार अपने काम में व्यस्त हो गए। दिन के करीब 11.45 बजे उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप के जरिए एक तस्वीर और मैसेज आया, जिसे व्यस्त होने की वजह से वो उस वक्त देख नहीं पाए। इसके बाद शाम तक बेटी के घर वापस नहीं आने पर जब उन्होंने अपने फोन पर बेटी का मैसेज खोल कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। अनिल कुमार के फोन पर उनकी बेटी के नंबर से एक तस्वीर भेजी गई थी, जिसमें काजल के मुंह पर पट्टी बंधी हुई थी और उसके सिर से खून बहता हुआ दिख रहा था। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मौके पर पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उनकरे खिलाश सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।