कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी धान खरीदी में चल रही रार पर, क्या कुछ कहा पढ़िए पूरी खबर…

रायपुर : प्रदेश के कांग्रेस कमेटी सचिव एवं प्रवक्ता विकास तिवारी ने धान खरीदी में चल रही रार पर कहा कि 36 हजार करोड़ के नान घोटाले वाली रमन सरकार पर केंद्र की मोदी सरकार दोनों हाथों से कृपा बरसा रही थी। क्योंकि नान घोटाले का मोटा कमीशन नागपुर के रास्ते से दिल्ली जाया करता था। तब नियमो को शिथिल करने में मोदी सरकार कोई गुरेज नही करती थी। मोदी सरकार प्रदेश के गरीबो की थाली से भोजन लूटने वाली रमन सरकार पर अपनी अनवरत कृपा बरसा रही थी।

पर जब से प्रदेश में भूपेश सरकार ने ईमानदारी से काम करना शुरू किया जिसके कारण नागपुर और दिल्ली के भाजपा नेताओं का मोटा कमीशन बंद हो गया जिसका सीधा फायदा छत्तीसगढ़ के किसानों को होना शुरू हुवा जिसके कारण केंद्र की मोदी सरकार प्रदेश के किसानों के साथ अन्याय करने में आमादा है और  हिटलरशाही बयान जारी करते हुवे कह दिया कि मोदी सरकार प्रदेश के किसानों का चावल केंद्रीय पूल के कोटे में नही लेगी और किसानों को मिलने वाले बोनस को देने के विरोध में है।

हमने 2500 रु धान समर्थन का वादा किया है उसे निभाएंगे पर भाजपा ये तो स्पष्ट करें कि वह प्रदेश के किसानों को मिलने वाले 2500 रु समर्थन मूल्य के समर्थन में है कि नही। विकास ने कहा अब स्पष्ट हो गया है कि भाजपा की मोदी सरकार किसान विरोधी है और आरएसएस भी भाजपा के इस किसान विरोधी कार्यो में उनके साथ खड़ी दिखाई दे रही है।