बिग बॉस-13 : कंटेस्टेंट की फीस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हर हफ्ते मिलने वाली फीस जानकार हैरान रह जाएंगे आप…

नई दिल्ली. ‘बिग बॉस 13’ की मेजबानी करने के लिए बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान पूरी तरह से तैयार हैं. जल्द ही यह शो शुरू भी होने वाला है. लेकिन शो शुरू होने से पहले हर बार की तरह इस बार भी लोगों के मन में यह सवाल उठने शुरू हो गए हैं कि कंटेस्टेंट को शो में आने के लिए कितने पैसे मिलते हैं. 

खबरों के अनुसार, शो में आने वाले कंटेस्टेंट को कितने पैसे मिलते हैं ये बात उनके ओहदे पर भी निर्भर करती है. न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने ‘बिग बॉस’ के पिछले कंटेस्टेंट को मिलने वाली फीस पर एक नजर डाली है. 

आईएएनएस के अनुसार, टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी को हर हफ्ते 5 लाख की रकम दी जाती थी. श्वेता तिवारी ने ‘बिग बॉस 4’ में भाग लिया था. आज भी उनके और डॉली बिंद्रा की फाइट को लोग याद करते हैं. पुराने कंटेस्टेंट को मिली फीस पर एक नजर…

रिमी सेन 

फिल्म ‘धूम’ में अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस रिमी सेन को 2 करोड़ रुपये साइनिंग अमाउंट के तौर पर मिले थे. हालांकि, वो बिग बॉस के घर में ज्यादा विवाद क्रिएट करने में नाकाम रही थीं.

पामेला एंडरसन
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘बेवॉच’ स्टार पामेला एंडरसन को ‘बिग बॉस 4’ के घर में तीन दिन रहने के लिए 2.5 करोड़ रुपये दिए गए थे.

बानी 
वीजे बानी ‘बिग बॉस 10’ का हिस्सा रही थीं. बानी शो की रनरअप भी रही थीं. माना जाता है कि उन्हें इस शो में आने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिए गए थे.

करण मेहरा
ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्टार करण मेहरा भी ‘बिग बॉस 10’ (Bigg Boss 10) का हिस्सा थे. रिपोर्ट के अनुसार उन्हें शो के लिए 1 करो़ड़ की राशि दी गई थी.

एस श्रीसंथ
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे एस श्रीसंथ ने ‘बिग बॉस 12’ में एंट्री ली थी. उनकी दीपिका कक्कड़ से फाइनल में हार हुई थी. खबरों के अनुसार,  उन्हें हर हफ्ते 50 लाख रुपये मिलते थे.

करिश्मा तन्ना
रिपोर्ट के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को हर हफ्ते 10 लाख रुपये की राशि दी जाती थी. एक्टर उपेन पटेल से उनकी नजदीकियां सुर्खियों में रही थी.

तनीशा मुखर्जी
एक्ट्रेस तनीशा मुखर्जी को हर हफ्ते 7.5 लाख रुपये मिलते थे. अरमान कोहली के साथ उनके रिश्ते की अफवाहें भी उड़ी थीं.

हिना खान
ये रिश्ता क्या कहलाता है से फेमस हुईं एक्ट्रेस हिना खान बिग बॉस 11 में फाइनलिस्ट रही थीं. खबरों के अनुसार, उन्हें हर हप्ते 8 लाख रुपये मिलते थे.

नवजोत सिंह सिद्धू
पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को हर हफ्ते 4 लाख रुपये की राशि दी जाती थी. उन्होंने बिग बॉस 6 में हिस्सा लिया था.

द ग्रेट खली 
डब्लूडब्लूई के रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली को हर हफ्ते के लिए 50 लाख रुपये की राशि दी जाती थी.

शिल्पा शिंदे
‘बिग बॉस 11’ की ट्रॉफी जीतने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को 6-7 लाख रुपये हर हफ्ते मिलते थे.

विकास गुप्ता 
विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 11’ के सबसे विवादित कंटेस्टेंट में से एक थे. उन्हें हर हफ्ते 6 से 6.5 लाख रुपये मिलते थे.

अनूप जलोटा
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी ने बिग बॉस 12 में हिस्सा लिया था. खबरों के अनुसार उन्हें हर हफ्ते 40 लाख रुपये मिलते थे.

करणवीर बोहरा
टीवी के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक करणवीर बोहरा को हर हफ्ते 20 लाख रुपये दिए जाते थे.

दीपिका कक्कड़
टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को हर हफ्ते 15 लाख रुपये की राशि मिलती थी. दीपिका ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी अपने नाम की थी.