BIG BREAKING : पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का बयान, कहा-भूपेश बघेल लिख रहे मंतूराम की स्क्रिप्ट

रायपुर : अंतगगढ मामले के प्रमुख केंद्र विंदु मंतूराम पवार द्वारा पिछले दिन की गई पत्रकार वार्ता के बाद प्रदेश के गलियारों की सियासत गरमाई हुई है। मंतूराम के द्वारा पत्रकार वार्ता करके प्रदेश के दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था की उनके खरीद फरोख्त की कहानी रमन सिंह और अजीत जोगी ने लिखी थी।

जिसके बाद आज डॉ. रमन ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दोषी ठहराते हुए कहा है की साफ-साफ दिख रहा है की मंतूराम की स्क्रिप्ट भूपेश बघेल द्वारा लिखी जा रही है। इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने ये भी कहा की ये सब दंतेवाड़ा चुनाव को प्रभावित करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को क्षेत्र में प्रचार करने से रोका जा रहा है। यहां तक की हमारी प्रत्याशी ओजस्वी मांडवी को तक को चुनाव प्रचार के दौरान पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं कराइ जा रही है। लेकिन भूपेश बघेल ये जान ले की जनता सब समझती है।

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के मुख्यमंत्री भूपेश पर की गई टिप्पणी पर कहा की भूपेश बघेल को 370 का ज्ञान नहीं है, वो उस विषय पर बात न करे तो बेहतर होगा, अन्यथा राहुल गांधी की हि तरह हंसी के पात्र बनेगे।