छठ पर्व के मौके पर भोजपुरी सुपर स्टार का नया धमाका, 3 करोड़ 21 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे छपरा में छठ मनाएंगे, ठीक है…

नई दिल्ली. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने छठ पूजा के मौके पर धमाल मचा दिया है. उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ फिर से वायरल हो रहा है. खेसारी लाल यादव ने अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘ठीक है’ की तर्ज पर इस गाने को बनाया है. छठ के मौके पर उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की सुपरहिट जोड़ी ने धमाल मचाती दिख रही है.

खेसारी लाल यादव के अलावा पवन  सिंह, निरहुआ, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दुबे भी छठ खेसारी लाल यादव के मौके पर भोजपुरी छठ गीत लेकर आए हैं, जो खूब वायरल हो रहा है. भोजपुरी सुपरस्टार्स के इन छठ गीतों को यूट्यूब पर जमकर सुना जा रहा है.

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो को 3 करोड़ 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस छठ गीत को खेसारी लाल यादव ने गाया है और इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है. ‘छपरा में छठ मनाएंगे’ सॉन्ग को प्यारे लाल यादव ‘कवि जी’ और आजाद सिंह ने लिखा है.

छठ महापर्व कार्तिक महीने के शुक्ल पक्ष को मनाया जाता है. सूर्य की उपासना का यह महापर्व छठ चार दिनों तक होता है. छठ पूजामें उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य को भी अर्ध्य दिया जाता है.