सिनेमाघरों में ‘बाला’ ने मचा दी धूम, आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई बाला…

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘बाला’ ने आखिरकार सिनेमाघरों में धूम मचा दी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ान भरते हुए पहले दिन 10.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शकों और आलोचकों की तरफ से तारीफें मिल रही हैं. मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन पर इस साल एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो रही ‘बाला’ फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म है. सिनेमाघरों से लौट रहे दर्शकों की तरफ इस फिल्म की तारीफ की जा रही है.

अपने पहले दिन ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार 10.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इन कलेक्शन के साथ, आयुष्मान के लिए ‘बाला’ ओपनिंग पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है. बैक टू बैक सफलताओं के साथ आयुष्मान अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को फिर से आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहे हैं.

साल 2019 फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक सफल साल माना जा रहा है लेकिन ‘बाला’ ने पूरी तरह से एक नई ऊंचाई हासिल की है. दर्शकों के अलावा ‘बाला’ को कृटिक्स की तरफ से हिट फिल्म बताई जा रही है. फिल्म के किरदारों के अलावा शानदार स्टोरीलाइन और बेहतर गाने इस फिल्म को एक कंपलीट पैकेज करार देते हैं. फिल्म ‘बाला’ को 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ किया गया है.