धूम-4 में लीड विलेन बनेंगे अक्षय कुमार, लीड एक्ट्रेस हो सकतीं हैं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

नई दिल्ली. ‘हाउसफुल 4’ के अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी है. अक्षय कुमार यशराज फिल्म्स की ‘धूम’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म में लीड विलेन के रूप में नजर आएंगे. ‘धूम-4’ में मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर की तरफ लीड फीमेल किरदार निभाए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के करीबी सूत्रों ने कहा, “2.0 में अक्षय ने जिस तरह से विलेन की भूमिका निभाई है, इस तरह धूम 4 के लिए वह के लिए एकदम फिट होंगे. फिल्म के निर्माता और अक्षय कुमार के बीच बात-चीत चल रही है और इस बारे में इस साल के अंत तक घोषणा हो सकती हैं. 

खास बात यह है कि अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा फिल्म के चौथे भाग में नहीं नजर आ सकते हैं, जबकि ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकती हैं.” हालांकि, अब यश राज फिल्म्स की तरफ से किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है.

‘धूम’ सीरीज खास तौर पर अपने विलेन किरदार के लिए जानी जाती है. सीरीज की पहली फिल्म में विलेन के रूप में जॉन अब्राहम ने एक्टिंग की थी. ‘धूम 2’ में रितिक रोशन और आखिरी सीरीज ‘धूम 3’ में आमिर खान खान डबल रोल में नजर आए थे. अक्षय की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ आज रिलीज हुई है. आज के ही दिन बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव-मौनी रॉय की ‘मेड इन चाइना’ और भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू की ‘सांड की आंख’ भी आमने-सामने होगी. 

अक्षय की आने वाली फिल्मों की बात करें तो ‘गुड न्यूज़’ (करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी), ‘सूर्यवंशी’ (कैटरीना कैफ़ के साथ), ‘लक्ष्मी बॉम’ (कियारा आडवाणी के साथ) और ‘बच्चन पांडे’ शामिल हैं. यदि ये खबर सच साबित होती है तो ‘धूम 4’ भी अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं.