पार्किंग में अचानक जोर-जोर से ‘सांप-सांप’ चिल्लाने लगी महिला, करीब जाकर देखा तो खूब हँसी आई, सच जानकर आप भी लगाएंगे ठहाके…

वायरल कंटेंट डेस्क. क्या आपने कभी सांप का सामना किया है? कई लोग तो देखते ही चीख पड़ते हैं. फेसबुक यूजर फातिमा दाऊद का भी ऐसा ही रिएक्शन रहा था, उन्होंने पार्किंग में एक सांप जैसी चीज देखी और उनकी चीखें निकल गईं. दाऊद ने फेसबुक पर ये घटना शेयर की. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें एक सांप जैसी चीज नजर आ रही थी.

I apologize to the old lady in the parking lot at PnP when I screamed like a baby, thinking I had a snake coming after…

Posted by Fathima Dawood on Sunday, September 22, 2019

उन्होंने फोटो डालते हुए लिखा, ”मैं सबसे पहले उस बुजुर्ग महिला से माफी मांगना चाहूंगी, जब मैं चीखी तो वो मेरे पास खड़ी थीं, मेरे चीखने से वो डर गई थीं. मैं बच्चों की तरह चीख रही थी. मुझे लगा कि ये सांप था और वो मेरे करीब आ रहा था. लेकिन ये एक महिला की नकली चोटी थी. अगर किसी की चोटी यहां गुम हुई है तो वो वहां से ले सकती है. चोटी को कोई नुकसान नहीं हुआ है.”

पोस्ट वायरल होने के बाद लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”मैं अभी भी जोर-जोर से हंस रही हूं.” वहीं एक यूजर ने लिखा, ”ये अब तक की सबसे मजेदार घटना है. काश मैं भी वहां मौजूद होता.” इस पोस्ट को अब तक 2 हजार से ज्यादा शेयर्स, करीब हजार लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.