नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही 22 लाख व्यूज, ट्रेलर देखकर आप भी कह उठेंगे- मान गए नवाज भाई, सुनील सेट्ठी की बेटी आथिया ने भी कहर ढा दी है…

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की आगामी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में ट्रेलर को कुछ ही मिनट में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की एक्टिंग काफी शानदार लग रही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे. 


वहीं बॉलीवुड में सुनील शेट्टी के बेटी आथिया शेट्टी की यह तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में किरदार काफी मजेदार नजर आ रहा है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि आथिया शेट्टी को विदेश जाने का बहुत शौक रहता है और इसी चक्कर में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती है, लेकिन बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी तो शादी के बाद ही लगी है. 

आथिया शेट्टी को यह बात पता चलते ही हंगामा मच जाता है. ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के ट्रेलर को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.